जो कुछ भी काम करों मजे ले कर करो

दोस्तों आज का ये पोस्ट खुद मै अपने लिए लिख रहा हूँ क्योंकि मुझे नहीं पता की काम के साथ मजे कैसे करते हैं? और जीवन में सफल होने के लिए ये एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम हैं.

फोटो सूत्र funmozar.com
मैंने बहुत से सफल लोगो को देखा हैं जो मजे के साथ काम करते हैं. तो आज मैंने सोचा की अगर मुझे भी सफल होना है तो इसे सीखना ही पड़ेगा।अभी कुछ दिन पहले में एक बहुत ही सफल बिज़नेस वुमन से मिला था जो मुझे ये बात बता रही थी की कभी भी कुछ भी करो तो बिलकुल आराम से और मजे के साथ करों, नहीं तो वो काम आपको बोझ लगेगा। क्यों न इसे आप भी try  करें, मैं जब भी ये सोच कर कुछ भी काम करता हु तो वो काम बहुत आराम से हो जाता हैं. जैसा की आप सब लोग जानते हैं की कोई भी बड़ा काम ठंडे दिमाग से ही होता हैं. मैंने जितने भी सफल लोग देखे हैं उसमे से 95% लोग बिल्कुल आराम से काम बड़े-बड़े फैसले लेते हैं. तो क्यों न हम भी अपने आप को सफल बनाए? 
   

No comments: