क्या आप नौकरी ढूढ रहे हैं ?

दोस्तों आज एक नई शुरुवात करने जा रहा हूँ. मै रोज ऐसे बहुत से लोगो से मिलता हु जो नौकरी ढूँढ़ते है और ऐसे भी बहुत लोगो से मिलता हु जो पार्ट टाइम या फुल टाइम काम की तलाश मे होते है.
आज मेरे दिमाग मे एक विचार आया की क्यों न ऐसा कुछ किया जाये जिससे इस समस्या का हल निकला जा सके. 

अगर आप के अंदर कुछ हुनर है और आप को उसे उसे करने का मौका नहीं मिल पा  रहा है तो आप सही जगह है. अगर आप अपने हुनर को लोगो तक नहीं पहुंचा पा  रहे है तो शायद मै  इसमें आपकी कुछ मदद कर सकूँ। लेकिन इसके लिए मुझे आप लोगो का सहयोग की जरुरत है. इस ब्लॉग के माध्यम से मे आपकी स्किल्स को लोगो तक पहुचाने का काम करूँगा। और आपको काम या क्लाइंट ढूँढने मे मदद करूँगा। अभी इस विचार को सही से यूज़ करने सिस्टम तो नहीं बना है पर मैं इस पर काम कर रहा हूँ. अभी हमने दिल्ली मे  ये सर्विस शुरू की हैं जिसकी सहायता से एक कंप्यूटर टीचर को कुछ स्टूडेंट मिले है. इस ब्लॉग पर आप अपनी कोई भी जरुरत को पोस्ट कर सकते है और हम उसे लोगो तक पहुचाने मे आपकी मदद करेंगे। अगर आप टीचर हैं तो आप अपना सब्जेक्ट यहाँ पोस्ट कर सकते हैं. बहुत ही जल्दी हम आपकी योग्यता के अनुसार नौकरी ढूँढने मे भी कपि सहायता करेँगे। अगर आप भी हमारे साथ जुड़ना चाहे तो हमें ईमेल करे - info.manassingh@gmail.com 

अगर आप अपने बिज़नेस को बढ़ाने के बारे मे भी हमसे बात करना चाहे तो आप यहाँ पे अपना बिज़नेस लिस्ट कर सकते है वो भी फ्री मे.  

अभी ये सर्विसेज दिल्ली मे  उपलब्ध हैं. 
एडवांस एक्सेल सीखें 
वोकल म्यूजिक सीखें 
अंग्रेजी बोलना सीखें 
vba सीखें     
टूर पैकेज बुक करे 
हनीमून पैकेज बुक करे 
गाड़ियों का इन्शुरन्स करवाए 
गाड़ियों के लिए लोन ले 
देल्ही एनसीआर मे प्रॉपर्टी ले या इन्वेस्ट करें 
वेब साइट बनवाए 
बिज़नेस advertise करवाए 
होटल बुकिंग आल ओवर इंडिया 
इंटरनेशनल टूर पैकेज बुक करवाए 
cfl की मार्केटिंग करें 


No comments: